Wednesday 29 November 2017

संकेतक मेटाट्रेडर विदेशी मुद्रा


Supertrend मेटाट्रेडर Supertrend विदेशी मुद्रा संकेतक नि: शुल्क है Supertrend सूचक प्राप्त करने के लिए कुछ भी के बजाय भुगतान किया गया था। इसलिए, विदेशी मुद्रा व्यापार सूचक वास्तव में महंगा है यह अन्य सभी मेटा ट्रेडर्स प्रोग्रामों के साथ बिल्कुल काम करता है, मुख्यतः इस सूचक के बारे में हमारे अनुभव के आधार पर, यह मेटा ट्रेडर 4 और मेटा ट्रेडर 5 सिस्टम के साथ काम करता है। यदि आप सोचते हैं कि विदेशी मुद्रा के लिए लाभकारी संकेतक के रूप में Supertrend, तो आप सूचक को रेट कर सकते हैं और कुछ टिप्पणियां और विचार भी दे सकते हैं और इसे टिप्पणी क्षेत्र में प्रकाशित कर सकते हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो हमें खुशी होगी अपनी टिप्पणियों, रेटिंग और समीक्षाओं के साथ, आप अपने सूचक मुद्रा निवेशकों को ऐसे संकेतकों का उपयोग करने में मदद कर सकते हैं। नौकरी की प्रकृति के लिए, एफएक्स निवेशक अंततः उत्पाद का चयन करेंगे जो केवल सबसे बेहतरीन और विश्वसनीय परिणाम प्रदान करते हैं। इसके बाद हमारा लक्ष्य, व्यापारियों को प्रगति के साथ मिलकर सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए अनुभव को बढ़ाने के लिए होगा, हम सुपरटेरेन्ड जैसे अधिक संकेतकों की तलाश भी कर रहे हैं। एक बार जब हम ऐसे संकेतकों की खोज करते हैं, तो हम इसे हमारी साइट पर पोस्ट करेंगे ताकि व्यापारियों को आप डाउनलोड कर सकें और उनका उपयोग कर सकें। ट्विटर पर हमें का पालन करें या सूचक के संबंध में आपके साथ आपके सुखद विचार साझा करने के लिए फेसबुक पर हमें पसंद करें। हर बार हम एक नया संकेतक अपलोड करते हैं, आप उस के साथ आपको सूचित कर सकते हैं डाउनलोड Supertrend. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक FreeSuperTrend ntlworld पर मेरे पृष्ठ अब नहीं है मुझे लगा कि यह बहुत ज़रूरत से ज़्यादा ज़रूरत नहीं थी। मैं मूल लेखक नहीं हूं और मैं इस सूचक की लेखकता का दावा नहीं कर रहा हूं। मैंने सभी को इसे संशोधित किया था। मुझे आशा है कि आप मेरे संशोधनों को उपयोगी पाते हैं। सुपरट्रेन्डट्रोमोडिफाइड VERSION में मूल्य लेबल जोड़े गए हैं और यूजर इनपुट के जरिए चालू किया जाना है। चेतावनी को चालू करने के लिए एक उपयोगकर्ता इनपुट है, यदि मूल्य ऊपरी या निचले रुझान रेखा को तोड़ता है या जब प्रवृत्ति में परिवर्तन होता है मैं मूल लेखक नहीं हूं और मैं इस सूचक की लेखकता का दावा नहीं कर रहा हूं। मैंने सभी को इसे संशोधित किया था। मुझे आशा है कि आप मेरे संशोधनों को उपयोगी पाते हैं। संशोधित स्रोत कोड संलग्न। मुझे आपके संशोधनों की तरह मेटाट्रेडर समुदाय की सुंदरता पसंद है: एक संकेतक का विस्तार करने में सक्षम होने के लिए माफ करना यह पूछने के लिए लेकिन इसका इस्तेमाल कैसे करें यह सुपरस्ट्रेन्ड इंडेक्टोर लिम्स्ट्रीम x: माफ करना, यह पूछने के लिए। लेकिन इसका उपयोग इस सुपरस्ट्रेन्ड इंडिकेटर जेसन, ईमानदारी से, पूरी साइट पर कैसे करें - मैं सब कुछ देख सकता हूं, लेकिन एसटी का इस्तेमाल कैसे करना है यह कहां है (अधिक सटीक, कृपया) मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लिमिटेड डाउनलोड करें।

No comments:

Post a Comment