Wednesday 20 December 2017

टाटा कैपिटल ट्रैवल और फॉरेक्सवर्ल्ड


अनुरोध कॉल वापस अनुरोध कॉल वापस वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे सामाजिक मंडलियों में शामिल हों वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे ग्राहक क्या कहते हैं श्री शोरभ बिस्वास मेरे पास हैं होम लोन, कार लोन और टाटा कैपिटल से पर्सनल लोन सभी तीनों के लिए मेरा अनुभव शानदार रहा है चूंकि सभी तीन विभाग अलग हैं इसलिए मुझे उम्मीद नहीं थी कि दस्तावेज को आसान बनाने के लिए कोई संबंध नहीं होगा लेकिन मुझे आश्चर्य है कि सभी कर्मचारियों को बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया गया है और उन्हें उत्पाद और काम के बारे में उचित ज्ञान है। मेरी संपूर्ण प्रक्रिया 1 सप्ताह में की गई थी और मुझे अपनी जरूरत के लिए धन मिला। उत्कृष्ट सेवाओं और शीघ्र कार्रवाई अच्छा काम करते रहो। श्री नरेन्द्र पाटिल पहले तो मुझे खुशी है कि मुझे टाटा की राजधानी के बारे में मेरी सबसे अच्छी भावना व्यक्त करने का मौका मिलता है। हमारे जीवन में यह मिठाई घर के हमारे सपने को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है टाटा कैपिटल के सबसे अच्छे मित्र, हमारे दोस्त हमारी मदद करते हैं, जैसे जीवन में हमारी समस्याएं आती हैं जैसे टाटा कैपिटल हमारी सबसे अच्छी दोस्त बनकर हमारी मदद करता है, इसलिए मैं आपको धन्यवाद नहीं कह सकता। क्योंकि मैत्री में कोई धन्यवाद एंड्रॉएफ़ माफ करना नहीं है लेकिन अंत में आखिर में मैं सिर्फ कहने के लिए चाहता हूँ। हमारे साथ हमेशा के लिए रहें श्री। सुनील देशमुख, वाहन पर ऋण उपलब्ध कराने के लिए टाटा कैपिटल का धन्यवाद। यह 10 महीने पहले था, हमने अपने वाहन पर ऋण लिया था, यह वास्तव में अच्छा अनुभव था जो हमने आपके साथ किया था, उस समय हमें 2.85 लाख की जरूरत थी और हमारे व्यापार के लिए एक सप्ताह की आवश्यकता थी। उस समय आपके डीएसए ने हमसे संपर्क किया, दस्तावेज जमा करने के लिए कहा, उसी दिन हमने सभी दस्तावेज जमा कराए और फाइल में प्रवेश किया। अगले दिन वाहन सत्यापन किया। वास्तव में चौथे दिन हमें राशि मिली ... अद्भुत अनुभव धन्यवाद श्री मनीष कुमार खेतान मैं आखिर में ही उन किताबों में पढ़ चुका हूं जो एक मित्र की ज़रूरत है, वास्तव में एक दोस्त है जब तक कि जब मैं वित्तीय संकट में था तब तक टाटा कैपिटल बचाव के लिए आया था। हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल ने वितरित किया सभी दरवाजे बंद हुए, जब उन्होंने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया और मेरे व्यक्तिगत ऋण को मंजूरी दी थी, जो बहुत ही सुचारू रूप से और तुरन्त मेरे अचानक आश्चर्य amp अविश्वास के लिए। वे मेरे जीवन में मसीहा के रूप में आए थे टाटा कैपिटल टीम का धन्यवाद जब मेरी सबसे ज़्यादा जरूरत है टाटा कैपिटल टीम के लिए मेरी टैगलाइन हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल जाओ और उनके साथ अपने ड्रीम्स प्राप्त करें। टाटा कैपिटल टीसी ट्रैवल द्वारा अपने पूर्ववर्तियों के साथ मिलकर कॉरपोरेट ट्रैवल मैनेजमेंट में बड़े और छोटी कंपनियों के लिए विशेष एयरलाइन टिकट एम्प सहायक सेवाएं प्रदान करने में 22 से अधिक वर्षों का अनुभव है, जिनमें से एक बड़ा क्रॉस-सेक्शन देश भर में टैटारक्को, कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए हमारी सेवाओं की श्रेणी में कॉर्पोरेट यात्रा प्रबंधन का संपूर्ण समयानुसार शामिल है, जिसमें एयरलाइन टिकट, कार-किराया सेवाएं, होटल और आवास व्यवस्था, रेलवे बुकिंग शामिल हैं, पासपोर्ट और वीजा जैसी दस्तावेजों की आवश्यकता के साथ-साथ यात्रा बीमा और विदेशी मुद्रा संबंधित आवश्यकताओं हमारी सेवाओं में कंपनी बैठकों, डीलर प्रोत्साहन पर्यटन, तीसरे पक्ष के सम्मेलनों और प्रदर्शनियों के लिए समूह यात्रा आवश्यकताओं का प्रबंधन शामिल है। वर्षों से, हमने विभिन्न बाजार गतिशीलता amp आर्थिक परिवेशों में सक्रिय विभिन्न ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को सुनना सीख लिया है। तदनुसार, हमारी सेवाओं को ग्राहकों की आवश्यकताओं में सफलतापूर्वक अनुकूलित किया गया है, जब उन कंपनियों में यात्रा विभाग का उद्देश्य लागतों पर सीमित बाधाओं के साथ कर्मचारियों की यात्रा के लिए सबसे अधिक आराम और सुविधा सुनिश्चित करना था, मौजूदा माहौल में जहां फ्रगलिटी बिना सबसे अधिक यात्रा के फैसले चलाती है कर्मचारी सुविधा और उत्पादकता पर प्रतिकूल प्रभाव कॉर्पोरेट यात्रा प्रबंधन के प्रति हमारा दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करता है कि हमारे कॉरपोरेट ग्राहकों के हितों के कारोबार की प्राथमिकताएं हमारी संचालन प्रक्रियाओं में केंद्र-चरण लेती हैं। एक नए ग्राहक संबंध की शुरुआत में, हम अपने ग्राहकों के लिए कॉर्पोरेट यात्रा नीति को परिष्कृत करने में मदद करते हैं, जिससे कंपनी परिचालन माहौल में यात्रा निर्णयों और प्रक्रियाओं के प्रबंधन के लिए व्यावसायिक प्राथमिकताबद्ध नियमों को परिभाषित करने की अनुमति देती है। हमारे कॉरपोरेट को प्रदान किए गए हमारे एकल पॉइंट ऑफ़ संपर्क से ग्राहकों को सभी यात्रा व्यवस्था और प्रश्नों के लिए एकल खिड़की की अनुमति मिलती है, जिससे प्रक्रियाओं के साथ आपसी परिचित नहीं हो, बल्कि हमारे अधिकारियों के साथ भी। इससे हमारे अधिकारियों को अत्यधिक व्यक्तिगत सेवा वितरण के लिए उनकी अस्थिर जरूरतों को समझने में मदद मिलती है। इसके अतिरिक्त, समय-समय पर विश्लेषिकी, प्रवृत्ति संकेतक और प्रबंधन रिपोर्ट तैयार की जाती हैं ताकि यात्रा नीति के अनुपालन की आसान निर्णय लेने और बढ़ी हुई निगरानी सुनिश्चित की जा सके, जिससे यात्रा लागत को और भी अनुकूल कर सकें। पारदर्शी और व्यापक दृष्टिकोण हम कॉरपोरेट ट्रैवल मैनेजमेंट की जटिल दुनिया को लेकर आते हैं हम आपके लिए आदर्श यात्रा साथी बनाते हैं। अधिक जानकारी के लिए, हमें हमारे टोल फ्री नंबर 1800 267 6267 पर कॉल करें

No comments:

Post a Comment