Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी quasimodo और esmeralda


किंग्स हेड थियेटर, लंदन 20 मार्च से 13 अप्रैल तक रॉय टैन द्वारा फोटो 1 9वीं शताब्दी के बाद से, पेरिस में सबसे प्रसिद्ध कैथेड्रल की घंटियाँ गगनभेदी झंकार के साथ बज रही हैं। वे इतने बुरे थे, कि वे क्यूसीमोदो के रूप में मजाक उड़ा रहे थे, विक्टर ह्यूगोस 1831 के उपन्यास द हूंकबैक ऑफ नोट्रे डेम का नेतृत्व। लेकिन पाम रविवार को, नॉट्रे डेम कैथेड्रल के कुख्यात असंतुलन वाले झुमके को शहर की मील का पत्थर की 850 वीं वर्षगांठ के रूप में चिह्नित करने के लिए एक नया और उम्मीद है कि अधिक सामंजस्यपूर्ण सेट की जगह ली गई। मुझे यकीन है कि क्वासिमोडो चाँद के ऊपर होता। यह उचित समय है कि इलिंगटन में किंग्स हेड में थिएटरअप क्लोज़ ने कम-ज्ञात संगीत क्यूसीमोदो के विश्व प्रीमियर पेश करने का निर्णय लिया है। उत्पादन दो रोमांचक प्रथम अंक का प्रतीक है। यह पहली बार है, जब लियोनेल बारट्स शो का आयोजन 1 9 63 में किया गया था, क्योंकि यह 1 9 63 में लिखा गया था। यह थिएटरअप क्लोज़ द्वारा पहली बार रखा जाने वाला पहला संगीत है क्योंकि यह दो साल पहले किंग्स हेड्स में स्थानांतरित हुआ था। कोई दबाव नहीं तो बहुत सारे को दो घंटे में पैक किया जाता है, क्योंकि हम अपनी मां द्वारा क्वासिमोड्स परित्याग देखते हैं, नॉट्रे डेम आर्कडेकॉन क्लाउड फ्रोलो, एस्मेराल्डा की कहानी और उनके चारों ओर के लोगों के प्रभाव को लेकर, सभी को अंतिम दुखद परिदृश्य तक पहुंचाते हुए उनके द्वारा अपनाया गया था। परिणामी शो, काम का एक ऊर्जावान और तेजी से पुस्तक वाला टुकड़ा है जो संगीत संख्याओं के जरिये तेजी से स्विंग करता है। संगीत को स्टीवन वेब द्वारा सूक्ष्मता और मादक द्रव्यों की बहुत अधिक आवश्यक विषम परत भी दिया जाता है क्योंकि कस्मीमोदो और ज़ो जॉर्ज ने एस्मेराल्दा के रूप में। हुन्चबैक डिज्नी जैसी व्यंग्य नहीं है, लेकिन विकलांग व्यक्ति के साथ एक वास्तविक युवक जो दुनिया से डरते हैं। इस समीक्षा के बाकी हिस्सों को पढ़ने के लिए, दाईं ओर स्थित बॉक्स का उपयोग करके संगीत थियेटर समीक्षा का अपना मुफ़्त अंक डाउनलोड करें वार्तालाप में शामिल हों मूल्य अद्यतन को पुनर्संरचना: अप्रैल 2012 मैं अपने दैनिक ट्रेडों को कुछ अजीब लोगों के अलावा अन्य पोस्ट कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैंने ज्यादा किया है मैं अन्य व्यापारियों को हमारे साथ जुड़ने और इस धागे पर अपना ट्रेड्स पोस्ट करने के लिए छोड़ देता हूं। ps। मैं कुछ व्यापारियों को स्वतंत्र रूप से और जब मेरे पास समय की मदद करने की कोशिश करने के अलावा अन्य कोचिंग नहीं करते अगर और जब आप मुझसे पूछने के लिए पूछते हैं, यदि आप मुझसे कोई जवाब नहीं देते हैं, तो इसके कारण समय की कमी या आपने अपना मामला ठीक से नहीं लगाया है। अद्यतन: अप्रैल 2012 लालच के समुद्री डाकू शपथ ले लो: कोई लालच, कोई भयभीत और अपने हस्ताक्षर नीचे एक झंडा नीचे जोड़कर हमें शामिल हो। इस धागे को झंडा जोड़ने से अच्छा होगा लेकिन अनिवार्य नहीं होगा यह हमारा गाना है। संपादित करें: 1 9 नवं, 2011 का विचार यह धागा कई अलग-अलग व्यापारियों से पोस्टिंग प्रतिबंधों को जोड़कर ट्रेडों के शोकेस में बदलना था। हालांकि, अभी तक वांछित व्यक्ति को नतीजा नहीं निकला है। मेरे पदों के अलावा, बहुत कुछ व्यापारी इस धागे पर अपने व्यापार पोस्ट कर रहे हैं। दुर्भाग्यवश, ऐसे कई लोग हैं जो लगता है कि शोर से दूर रहता है। सस्ते थ्रिलर्स के लिए शुरुआती टेंटलिंग करके आईएमएचओ दूसरों की मदद करने का तरीका नहीं है। मैंने कई 10 वी लोगों को शुरुआती सवाल पूछते हुए देखा है और व्यापार के बारे में कोई ठोस समझ नहीं है। यदि आपके पास 10 वी नहीं है और यहां आपके ट्रेडों को पोस्ट करना है तो मुझे प्रधान मंत्री हूँ I यह धागा उन आत्माओं के लिए है जो बिना किसी चीज की उम्मीद कर सकते हैं मैं केवल आशा करता हूं कि अभी भी कुछ बाएं हैं यह धागा संकेत सेवा प्रदान करने या कॉल करने के बारे में नहीं है। इसका उद्देश्य उन लोगों के लिए भोजन प्रदान करना है जो व्यापार को गंभीरता से लेते हैं। अन्य ट्रेडों की प्रतिलिपि करने से आपको कुछ नहीं सिखाया जाएगा, वास्तव में यह आपको एक व्यापारी बनने में बाधा डालती है मैं आमतौर पर पोस्ट करने वाले ट्रेडों में कोई चिह्न या स्पष्टीकरण नहीं देता है इसके लिए सरल कारण यह है कि, मैं इसे एक मुख्य रूप से खोपड़ी व्यापारी के रूप में करने के लिए समय नहीं है। हालांकि, मुझे इस बात से सहमत होना होगा कि मुझे किसी तरह एंट्री मोमबत्ती को कम से कम चिह्नित करना चाहिए ताकि दूसरों को प्रविष्टियों के पीछे के कारण देख सकें। कुछ मार्कर को समय परमिट के रूप में डालने का प्रयास करें .. अगर कोई अन्य अपने ट्रेडों और विश्लेषण पोस्ट कर रहा है, तो मेरी पोस्ट को कम करने से मुझे कोई ख्वाहिश नहीं मिलेगा। मुझे साबित करने के लिए कुछ नहीं है बस जितना मैं कर सकता हूं उतनी मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। बस इतना ही। शोर से बचने के लिए, मैंने बोर्ड पर इमीमीनेट ध्वनि सलाह ली है और इस थ्रेड पर पोस्ट करने के लिए अनुमति प्रणाली डाल दी है। केवल 10 वाजिब और दोस्त सूची सदस्यों को अब से पोस्ट कर सकते हैं। यदि आपके पास योगदान करने के लिए कुछ है और न 10 हो तो कृपया मुझे और बीमार कृपया मुझे अपने दोस्त की सूची में जोड़ने पर विचार करें .. केवल व्यापार और विश्लेषण सं चिट-चट कृपया संपादित करें: 5 अगस्त, 2011 अंत में, मैं रेड पीए को अपडेट करने के लिए मिला। हालांकि, एक पीडीएफ फाइल के रूप में प्रकाशित करने के बजाय, मैंने इसे एक वेबसाइट पर रखने का फैसला किया है। इसकी एक निशुल्क Google साइट है पीडीएफ के बजाय वेबसाइट को चुनने के लिए कुछ अच्छे कारण थे: 1. इंटरनेट एक्सेस के साथ कहीं भी किसी के लिए उपलब्ध। डाउनलोड और सहेजने की आवश्यकता नहीं है 2. अद्यतन करने और जल्दी से प्रबंधन करने के लिए बहुत आसान है। 3. जब सामग्री को नेविगेट करना आता है तो वेबसाइट बेहतर संरचना और कार्यक्षमता प्रदान करती है। 4. आसान पहुंच के साथ एक संरचित तरीके से लेख और ट्यूटोरियल को जोड़ने की क्षमता। वैसे भी यूआरएल है: sites. googlesiteacegazette संपादित करें: 7 मई, 2011 हटाया गया क्योंकि यह अब प्रासंगिक नहीं है .. 8 अप्रैल, 2012 मैं क्या कह सकता हूं, जब से मुझे आपूर्ति की खोज हुई और पीए व्यापार की मांग हुई तो मैं इसके साथ प्यार में पड़ गया, इसलिए शीर्षक यह धागा मैं अभी भी सीख रहा हूं। मुझे कुछ टाइपिंग से बचने के लिए आईआरपी की पीईडी पीएमडी मांग के बारे में मैंने जिस प्रकार की आपूर्ति की है, उसके लिए पेस्ट करें। मैं यूरोपीय संघ के धागे में कुछ अजीब पोस्ट कर रहा था क्योंकि मैं ट्रेड सेट-अप के लिए प्रतीक्षा कर रहा था। लाल ने खुद को अपनी प्राइस एक्शन थ्रेड को बताया। I8217m बहुत आभारी वह किया था। मुझे पता चला कि व्यापार के संदर्भ में शुद्ध सोने का क्या था। I8217ve पृष्ठ 1 से पढ़ना शुरू कर दिया और चार्ट और शब्दों को सहेज रहा था, मैंने सोचा था कि मुझे मूल्य एक्शन ट्रेडिंग ठीक से सीखने में मदद मिलेगी। मैंने उन लोगों के साथ अपने सीखने के अनुभव को साझा करने का फैसला किया जो पीए ट्रेडिंग में दिलचस्पी रखते हैं। जैसा कि लाल कहते हैं, व्यापारियों की मदद करने वाले व्यापारियों की भावना में इसलिए मैंने सभी एकत्रित चार्ट और शब्दों को पीडीएफ फाइल में सभी के लिए कुछ फायदे को चलाने के लिए रखा। ज्यादातर पीडीएफ फाइल, वास्तव में इसके बारे में 98 में लाल और अन्य व्यापारियों के चार्ट लाल 8217 के धागे में शामिल हैं। रेड 8217 के व्यापारियों की सेना हालांकि, ये सामान्य चार्ट नहीं हैं सप्लाई और डिमांड पीए के बारे में आपको कुछ जानने की जरूरत है, चार्ट्स पर हैं क्या 8217 से अधिक वे कुछ सैद्धांतिक शिक्षण के लिए नहीं हैं, लेकिन वे वास्तविक व्यापार दिखाते हैं, जिसका अर्थ है कि वे व्यापार में प्रवेश करने के बाद शीघ्र ही पोस्ट किए जाते हैं ताकि आप देख सकें कि मूल्य क्रिया (पीए) व्यापार की रीड 8217 की अवधारणा वास्तविक जीवन में कैसे करती है। मैंने उन चार्टरों को पहचानने के लिए संदर्भ दिया है जो चार्टर्स पर अपने उपयोगकर्ता नाम और पृष्ठ लिंक डालकर उन्हें पोस्ट करते हैं। गैर संदर्भित चार्ट लाल से संबंधित हैं अगर मैं इस संबंध में किसी को याद करता हूं, तो मैं ईमानदारी से क्षमा चाहता हूं। सभी श्रेय लाल और उसकी सेनाओं की सेनाओं को जाता है। Red8217s 8220Price सब कुछ है 8221 धागा यूआरएल है: I8217ll अद्यतन करने की कोशिश इस गंदा पीडीएफ फाइल के रूप में और जब मुझे ऐसा करने के लिए समय मिलता है मैंने uploadPrice सब कुछ PDFquot फ़ाइल साझा करने के लिए होस्ट करने के लिए एफएफ फाइल अपलोड आकार सीमा नियमों के रूप में है। फ़ाइल प्रारूप: पीडीएफ (3 9 2 पेज) फ़ाइल का आकार: 52 एमबी अगर ऊपर लिंक्स मर जाता है या डाउनलोड करने में कठिनाई होती है। ऊपर पीडीएफ के ऑनलाइन संस्करण यहां बहुत अच्छे हैं। Ps उपयोगी ट्यूटोरियल टिप और युक्तियां भी साझा की जा सकती हैं यह धागा एमीन ने एक उत्कृष्ट एक्सेल फ़ाइल का निर्माण किया जिसमें सैम सीडेन और अन्य लोगों से आपूर्ति और डिमांड पीए पर कुछ महान लेखों के बहुत सारे लिंक थे। महान संसाधन आप यहां फाइल पा सकते हैं: विभिन्न पदों के लिए कुछ त्वरित लिंक ब्याज की हो सकती हैं: संपीड़न (अन्यथा एक परिष्करण त्रिकोण के रूप में जाना जाता है) लाल हेस्लेफ़ फॉरेक्सफ़ैरेंडरशोथ्रे द्वारा समझाया गया 30post4484730 संपीड़न पैटर्न एन्थोनिएक्स द्वारा पृष्ठ 377 पर ऊपर पीडीएफ फाइल में समझाया एमटी 4 में एम 2 चार्ट के बारे में एक स्टार्टर सरल ट्यूटोरियल है 1. ईयू आदि का 1 मिनट का चार्ट बनाएँ और इसे अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ करें, आपको कोई भी संकेतक जोड़ें, ताकि आप की आवश्यकता हो इसे एक टेम्पलेट के रूप में सहेजें आपके द्वारा अभी तक बनाए गए 1 मिनट के चार्ट को बंद न करें। 2. विशेषज्ञ सलाहकारों को सक्षम करें 3. एमटी 4 नेविगेटर पर स्क्रिप्ट्स फ़ोल्डर का विस्तार करें, चार्ट में अवधि अवधि कनवर्टर स्क्रिप्ट ड्रैग करें और ड्रॉप करें (1 मिनट का चार्ट जिसे आपने बनाया है) 4. अवधि के ड्रैग एन ड्रॉप की अवधि कनवर्टर स्क्रिप्ट के बाद आपको एक पॉप-अप विंडो मिल जाएगी - नीचे 1 चित्र देखें। Quot करेंक्लॉइड टैब पर quot आहरण लाइव ट्रेडिंगक्वोट और रिक्त डीएलएल आयातों की जांच करें, को रद्द करें, डेलएल फ़ंक्शन के सत्यापन की जांच करें, फिर इनपुट टैब पर ExtPeriodMultiplier को 2 पर बदलें और परिवर्तनों को स्वीकार करने के लिए ओके बटन पर क्लिक करें - नीचे चित्र 2 देखें 5. फ़ाइल मेनू पर क्लिक करें और ओपन ऑफ़लाइन आदेश चुनें। एक पॉप-अप विंडो दिखाई देगी - नीचे चित्र 3 देखें। अपनी 2 मिनट की चार्ट से संबंधित जोड़ी और समय सीमा का पता लगाएँ और अपने नए 2 मिनट चार्ट खोलने के लिए डबल क्लिक या चयन करें और खोलें बटन पर क्लिक करें। 6. चार्ट पर राइट क्लिक करें, टेम्पलेट्स का चयन करें और लागू करने के लिए अपना सहेजा गया टेम्पलेट खोजें। सब कुछ है, अब आपके पास 2 मिनट चार्ट है ध्यान दें: अपने मूल 1 मिनट को छोड़ना याद रखें और नए बनाए गए 2 मिनट ऑफ़लाइन चार्ट खोलें, अन्यथा आपका नया 2 मिनट ऑफ़लाइन चार्ट काम नहीं करेगा। अटैच किया गया छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एलेक्स द्वारा रोक के लिए धन्यवाद आपके इनपुट अमूल्य हैं मैंने यूट्यूब पर अपना वीडियो देखा है यह एक अद्भुत विचार और अद्भुत निष्पादन अच्छी तरह से मैं निश्चित रूप से यहां अपना विद जोड़ना चाहता हूं और यहां इस पोस्ट पर अपने भविष्य के सभी लोगों को जोड़ना पसंद करता हूं। कृपया मुझे चेतावनी देना न भूलें और जब आप नए पोस्ट करेंगे। तकनीकी मोर्चे पर अच्छा नहीं है I आशा है कि यह एम्बेडिंग सामग्री काम करती है देखते हैं कि मैं इसे कर सकता हूं .. इस संग्रह को जोड़ने के लिए बेझिझक, शायद भविष्य में बहुत अधिक वीडियो बना रहे हैं, अगर किसी के विषय में वे वीडियो के जरिए कवर करना चाहते हैं तो यहां पर अनुरोध करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मुझे क्लिक करें (वीडियो को वोट दें अगर आपके पास समय हो और कोई टिप्पणी दें) वैसे भी यहां आने वाले विषयों के लिए आपके अनुरोधों को छोड़ दें।

No comments:

Post a Comment